परध शरम 8 सल बद दखन लग ह बलकल अलग बन मकअप दख पहचन नह पए फनस बल- य अकबर क खबसरत जध ह?

As Tech in Life
0

परिधि शर्मा टीवी की एक नामी एक्ट्रेस हैं. परिधि ने सीरियल जोधा अकबर में अपने किरदार जोधा से लोगों के दिलों को जीत लिया था. परिधि ने अपनी सादगी से लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. बता दें, परिधि शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत तेरे मेरे सपने से की थी. हालांकि पहचान उन्हें रजत टोकस के साथ टीवी शो जोधा अकबर में काम करके मिली. शो में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था. परिधि शर्मा की बात हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि टीवी की जोधा की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

परिधि शर्मा भले ही अब एक्टिंग में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें खूब एक्टिव देखा जाता है. हाल ही में परिधि की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वे बिना मेकअप नजर आ रही हैं. हालांकि बिना मेकअप परिधि बहुत खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन कुछ लोग उन्हें इतने सालों बाद वो भी बिना मेकअप देखकर पहचान नहीं पा रहे हैं. इस फोटो में परिधि अपने सिंपल अवतार से लोगों का दिल जीत रही हैं. इस तस्वीर में परिधि गार्डन में बैठकर मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. 

फोटो को शेयर करते हुए परिधि शर्मा ने इसके कैप्शन में लिखा है, 'नेचर में'. इसके साथ ही उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी बनाया है. परिधि के इस पोस्ट पर फैन्स के ढेरों कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बिना मेकअप भी खूबसूरत. इसे कहते हैं नेचुरल ब्यूटी'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'ये वही जोधा अकबर की खूबसूरत जोधा है?'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा, 'सादगी ही आपकी नेचुरल ब्यूटी है'. इस तरह से इस फोटो पर लोगों के जमकर रिएक्शन आए हैं.

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"



from NDTV India - Latest https://ift.tt/oSM6qKl
https://ift.tt/Cvpqdcu June 14, 2023 at 05:50AM
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top