जेलर के कावाला गाने पर छोटी बच्ची ने किया दमदार डांस, एनर्जी और एक्सप्रेशन में बड़े-बड़े भी होंगे फेल

As Tech in Life
0

साउथ के थलाइवा यानी सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर जहां बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करके धूम मचा रही है. जबकि फिल्म में तमन्ना भाटिया का कावाला गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसके स्टेप्स देश ही नहीं विदेश के लोग भी ट्राय करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच इंटरनेट पर एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फेशियल एक्सप्रेशन और डांस मूव्स से फैंस का ध्यान खींच रही है. इतना ही नहीं फैंस जमकर प्यार लुटाते दिख रहे हैं. तमन्ना भाटिया के कावाला गाने पर कई लोगों ने अलग-अलग सोशल मीडिया रील्स शेयर की. इन्हें में से एक नए वीडियो में एक छोटी लड़की "कावला" की धुन पर ग्रेसफुली डांस करती हुई नजर आईं, जिसे ना जानने के बावजूद फैंस ने अपना प्यार लुटाया. @cutiepie_riva हैंडल द्वारा शेयर किया गया वीडियो इंटरनेट पर सनसनी बन गया है.

वीडियो देखकर एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "हे भगवान, वह अविश्वसनीय रूप से प्यारी है! मैं तुम्हारी मूव्स की तारीफ करता हूं, छोटी सी. चमकती रहो! तुम्हें ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेज रहा हूं." अन्य यूजर ने लिखा, "बिल्कुल शानदार और बेहद मनमोहक चाल." इसके अलावा एक यूजर ने कहा, "वाह, वह तो बहुत कीमती है."

बता दें, जेलर 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसने अब तक दुनियाभर में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. हालांकि इंडिया में अभी 300 करोड़ का आंकड़ा पार करना बाकी है. 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/uvFamfb
https://ift.tt/nuSlGV4 August 19, 2023 at 10:50PM
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top