डिजिटल मेहंदी देख लोग हुए हैरान, बोले- ऐसी मेहंदी लगाओ कि QR कोड में 4 लोग पैसे ट्रांसफर कर दे

As Tech in Life
0

Social Media Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की ने डिजिटल मेहंदी लगा रखी है. इस मेहंदी का डिजाइन उसने बेहद खास बना रखा है. डिजिटल मेहंदी में QR कोड है. इसकी मदद से कोई भी शख्स डिजिटल पेमेंट कर सकता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को भी मिल रही हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की ने अपने हाथों में मेहंदी लगा रखी है. इस लड़की का वीडियो देख लोग क्रियटिविटी की दाद दे रहे हैं. देखा जाए तो एक बेहतरीन आइडिया है. हालांकि, ऐसे वीडियो सिर्फ फन के लिए होते हैं. लोग इस तरह के वीडियो को देखना पसंद भी करते हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को Ravisutanjani नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 11 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं. करीब 14 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइख किया है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही अलग मेहंदी है. लगता है राखी स्पेशल है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- डिजिटल इंडिया में भारतीय संस्कृति का मिलन हो रहा है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/TGJmO83
https://ift.tt/hyVfRz3 August 29, 2023 at 10:22PM
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top