सुलभ शौचालय कांट्रेक्‍टर की चाकू मारकर हत्‍या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

As Tech in Life
0

राजधानी के आनंद पर्वत इलाके में आज सुबह एक कॉन्ट्रेक्टर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. इस हत्या में मृतक की पहचान 42 साल के पप्पू के रूप में हुई है. वह सुलभ शौचालय का कांट्रेक्‍टर था. घटना के कुछ ही घंटे के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान अंकित के रूप में की गई है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अपनी बहन की मौत का बदला लेने के लिए कांट्रेक्‍टर की हत्‍या को अंजाम दिया. 

पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह बलजीत नगर के पंजाबी बस्ती स्थित होली चौक पर हत्‍या की वारदात हुई. पुलिस को सुबह 6:00 बजे इस मामले की सूचना मिली थी, जबकि वारदात सुबह करीब साढे पांच बजे हुई. मृतक पप्पू दिल्‍ली के शास्त्री नगर इलाके में रहता था, जबकि वह मूलतः उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले का निवासी था और सुलभ शौचालय के कांट्रेक्‍ट लेने का काम करता था. आरोपी ने चाकू से वारकर पप्‍पू की हत्‍या कर दी. 

इस हत्या के कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने हत्यारे अंकित को गिरफ्तार कर लिया. सूत्रों ने बताया कि अंकित ने पप्पू की हत्या अपनी बहन की मौत का बदला लेने के लिए की थी. पप्पू, अंकित की बहन से प्यार किया करता था और बाद में उसने उसको छोड़ दिया, जिसके चलते अंकित की बहन ने आत्महत्या कर ली थी. 

सूत्रों के मुताबिक, अंकित अपनी बहन की आत्महत्या के लिए पप्पू को जिम्‍मेदार मानता था. इसी के चलते उसने सोमवार सुबह पप्पू की चाकू मारकर हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें :

* मुंबई के अपार्टमेंट में मृत पाई गई फ्लाइट अटेंडेंट, गला रेता हुआ था, आरोपी अरेस्ट
* आंध्र प्रदेश : नाले में मिली नवजात बच्ची, स्थानीय लोगों ने कुछ यूं बचाई जान
* खुद को अफसर बताकर LG वीके सक्सेना के आवास में घुसने वाले दो व्यक्ति गिरफ्तार



from NDTV India - Latest https://ift.tt/rpYWGM1
https://ift.tt/t0N8vLb September 04, 2023 at 10:58PM
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top