कौन हैं शूरा खान ? अरबाज खान की नई गर्लफ्रेंड, खबर है कि दोनों 24 दिसंबर को शादी कर रहे हैं

As Tech in Life
0

अरबाज खान...मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे हालांकि हाल ही में जॉर्जिया ने अपने ब्रेकअप की खबर कन्फर्म की है. अब अगर रिपोर्ट्स पर यकीन किया जाए तो उनकी जिंदगी में फिर से प्यार की एंट्री हो चुकी है. वह एक इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी करने के लिए तैयार हैं.

कौन हैं शूरा खान?

शूरा खान एक बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट हैं. हालांकि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है लेकिन उनके 13.2k फॉलोअर्स हैं. पिंकविला के मुताबिक वह बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी की मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर जानी जाती हैं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज खान और शूरा खान 24 दिसंबर को शादी करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि दोनों की मुलाकात उनकी नई फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी. अरबाज खान की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी और उनका एक बेटा भी है. हालांकि उन्होंने 2016 में अपने डिवोर्स की अनाउंसमेंट की और 1998 में शादी के 19 साल बाद 11 मई 2017 को ऑफीशियली तलाक ले लिया.

अरबाज खान ने बाद में जॉयोर्जिया एंड्रियानी को डेट किया और मलाइका अरोड़ा फिलहाल अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. हाल ही में जार्जिया ने अरबाज से ब्रेकअप की खबर कन्फर्म की और पिंकविला से कहा, "हम दोस्त थे हम सबसे अच्छे दोस्त की तरह थे. मेरे मन में उनके लिए हमेशा फीलिंग्स थीं, हमेशा रहेंगी. मुझे अब किसी की गर्लफ्रेंड के नाम से जाना जाता है, मुझे यह बहुत अपमानजनक लगता है. हम दोनों जानते थे कि यह हमेशा के लिए नहीं रहेगा. यह बहुत अलग था."

इस बीच अरबाज खान के अगले प्रोडक्शन जिसका टाइटल पटना शुक्ला है. इसमें रवीना टंडन, मानव विज, सतीश कौशिक और चंदन रॉय सान्याल हैं. इसके अलावा अरबाज को बिग बॉस 17 में अपने भाई सोहेल खान के साथ रविवार के एपिसोड को होस्ट करते देखा जा सकता है. 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/s57hMgW
https://ift.tt/tqkb324 December 21, 2023 at 10:47PM
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top