एक हत्‍या की गवाही... दो गैंगों पर शक, गैंगस्‍टर सूरजभान की फरीदाबाद में हत्‍या के बाद सुराग की तलाश में पुलिस

As Tech in Life
0

दिल्‍ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में गैंगस्‍टरों की हत्‍याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आलम यह है कि पिछले कुछ वक्‍त में एक के बाद एक गैंगस्‍टरों की हत्‍या की जा रही है. हाल ही में लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग के शूटर राजन की हरियाणा के यमुना नगर में हत्‍या कर दी गई थी. यह मामला चर्चा में ही था कि अब लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग से जुड़े कपिल सागवान उर्फ नंदू गैंग के खासमखास गैंगस्‍टर सूरजभान उर्फ बालू की फरीदाबाद में गोली मारकर हत्‍या कर दी गई है. 

पुलिस के मुताबिक, सूरजभान अपनी बहन से मिलने के लिए फरीदाबाद आया था, जहां पर अज्ञात हमलावरों ने उसकी हत्या कर दी. फरीदाबाद के सेक्टर 11 में सूरजभान पर 15 से 20 राउंड फायर किए गए. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है. फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर राकेश कुमार आर्य भी मौके पर पहुंचे और घटनास्‍थल का जायजा लिया. इस मामले में हमलावरों की संख्‍या दो बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक, वह इस मामले में दो एंगल से जांच कर रही है. 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सूरजभान अमेरिका में बैठे लॉरेंस बिश्‍नोई के करीबी कपिल सागवान का खासमखास है. गैंग की कलेक्शन मनी सूरजभान ही इकट्ठा करता था. 

गवाही के लिए तैयार नहीं था सूरजभान !

कुछ साल पहले सूरजभान के नजफगढ़ स्थित दफ्तर पर कपिल सागवान उर्फ नंदू के जीजा की हत्या विरोधी खेमे के कुख्यात गैंगस्‍टर मंजीत महल ने करवा दी थी. सूरजभान को इस मामले में कोर्ट में मंजीत महल के खिलाफ गवाही देनी थी. हालांकि सूत्रों के मुताबिक, सूरजभान गवाही के लिए राजी नहीं हो रहा था. इसलिए पुलिस को शक है कि नंदू ने ही अमेरिका में बैठे-बैठे सूरजभान की हत्या करवा दी है. 

मंजीत महल के खिलाफ था इकलौता गवाह 

वहीं सूरजभान मंजीत महल के खिलाफ इकलौता गवाह था. इसलिए पुलिस यह भी शक जाहिर कर रही है कि मंजीत महल के गुर्गों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया होगा. मंजीत महल फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है. 

ये भी पढ़ें :

* "1 लाख का इनामी, 35 आपराधिक मामले" : UP एसटीएफ ने गैंगस्टर को मुठभेड़ में किया ढेर
* छत्तीसगढ़: नक्सलियों के साथ मुठभेड़ के दौरान ‘क्रॉस फायरिंग' में बच्ची की मौत, मां घायल
* "हमें न्याय चाहिए...": अपराधियों के साथ मुठभेड़ में मारे गए यूपी के पुलिसकर्मी के परिवार ने की मांग



from NDTV India - Latest https://ift.tt/NOz7xIq
https://ift.tt/DluzmWL January 30, 2024 at 10:57PM
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top