बिग बॉस से निकलते ही आशिकी में डूबा ये कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट, सिर मुंढवाया मुंह भी किया काला

As Tech in Life
0

बिग बॉस में जो भी जाता है वो फेमस हो जाता है. कुछ लोगों की पहले से बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग होती है और कुछ लोगों की शो के बाद बढ़ जाती है. बिग बॉस ओटीटी 2 में एक कंटेस्टेंट ऐसा आया था जिसको पहले से सोशल मीडिया पर लोग पसंद करते थे. इस कंटेस्टेंट का नाम है पुनीत सुपरस्टार (Puneet Superstar). पुनीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं. बिग बॉस से बाहर आने के बाद पुनीत सुपरस्टार का बुरा हाल हो गया है. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो मुंह काला करके घूमते नजर आ रहे हैं.वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

पुनीत सुपरस्टार का वायरल वीडियो

पुनीत सुपरस्टार का एक ऐसा वीडियो वायरल (Puneet Superstar Viral Video) हो रहा है जिसमें वो सड़क पर नंगे पैर चलते नजर आ रहे हैं. उन्होंने मुंह पर काला पेंट लगाया हुआ है. इतना ही नहीं उन्होंने सिर भी मुंढवा दिया है और गले-हाथ में बेड़ियां बंधी हुई हैं. जिसे देखकर हर कोई चौंक गया है. वीडियो में सलमान खान की फिल्म तेरे नाम का गाना तूने साथ जो मेरा छोड़ा चल रहा है. इस गाने पर पुनीत लिप-सिंक भी कर रहे हैं. पुनीत का ये वीडियो देखकर लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गरीबों का सलमान खान. वहीं दूसरे ने लिखा- टकला पुनीत. एक ने लिखा- राधे भाईया मत जाओ.

एक ही दिन में हुए थे बिग बॉस से बाहर

पुनीत सुपरस्टार बिग बॉस ओटीटी 2 (Puneet Superstar Bigg Boss OTT 2) का हिस्सा बने थे. लेकिन वो ज्यादा समय तक टिक नहीं पाए थे. वो शो में 24 घंटे भी नहीं रह पाए थे. सबसे पहला एलिमिनेशन पुनीत का ही हुआ था. पुनीत के एलिमिनेशन का कारण उनकी हरकतें थीं. उन्होंने बिग बॉस के घर में ऐसी हरकतें की थीं जो नियमों के खिलाफ थी. इस वजह से उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. उन्होंने बिग बॉस की प्रॉपर्टी तोड़ने की कोशिश की थी



from NDTV India - Latest https://ift.tt/JykSZ92
https://ift.tt/30mbTYi February 02, 2024 at 10:22PM
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top