आठवीं के छात्र ने पहली कक्षा के छात्र को तालाब में डुबो दिया ताकि स्कूल में छुट्टी हो जाए!

As Tech in Life
0

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में एक स्कूल से लापता हुए पहली कक्षा के एक छात्र का शव दो दिन बाद स्कूल के पास एक तालाब में मिला. जांच में पहली कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे की उसके सीनियर छात्र द्वारा की गई हत्या का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

एक निजी स्कूल में 30 जनवरी को लंच ब्रेक के दौरान पहली कक्षा का छात्र लापता हो गया था. उसकी काफी खोजबीन की गई. दो दिन बाद उसका शव स्कूल से करीब 400 मीटर दूर सुनसान इलाके में स्थित एक तालाब में मिला. पोस्टमार्टम से पता चला कि बच्चे के सिर पर वार किया गया था. जब पुलिस ने बच्चे की मौत की जांच शुरू की तो कई सुरागों के आधार पर शक उसी स्कूल के आठवीं कक्षा के छात्र पर हुआ.

पुलिस को संदेह इसलिए हुआ क्योंकि आठवीं का छात्र छोटे बच्चे के लापता होने के बाद से ही स्कूल नहीं आया था. जब पुलिस ने उससे पूछताछ की, तो उसने कथित तौर पर लड़के की हत्या करने की बात कबूल कर ली. हत्या की वजह बेहद चौंकाने वाली है. 

आठवीं के छात्र ने कथित तौर पर पहली कक्षा के छात्र की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वह छुट्टियां चाहता था, और उसे लगा कि स्कूल में किसी की मौत होने पर छुट्टी मिल जाएगी. पुरुलिया के पुलिस अधीक्षक अभिजीत बनर्जी ने कहा, हॉस्टल में रहने वाला आरोपी लड़का स्कूल से एक दिन की छुट्टी मिलने पर घर वापस जाना चाहता था.

पुलिस ने कहा कि आठवीं कक्षा का छात्र एक सप्ताह पहले ही छात्रावास में आया था और घर वापस जाना चाहता था. वह कथित तौर पर छोटे लड़के को तालाब के किनरे ले गया. उसने उसके सिर पर वार किया और उसे तालाब में फेंक दिया.

स्कूल के हेड मास्टर युधिष्ठिर महतो ने कहा, "लड़का हाल ही में छात्रावास में आया था. उसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते, हमने कुछ भी असामान्य नहीं देखा."

हेड मास्टर ने कहा, "जांच से यह स्पष्ट है कि यह लड़का जिम्मेदार है. हमने पहले सोचा कि वह डूबने से मर गया, लेकिन बाद में पता चला कि आठवीं कक्षा का यह लड़का छुट्टी के बाद लापता था. जांच से पता चला कि वह इसमें शामिल था." 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/jJtM2nv
https://ift.tt/WAB4fH3 February 07, 2024 at 10:23PM
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top