बैक टू बैक 14 फ्लॉप फिल्में दे चुका है ये डायरेक्टर, बॉलीवुड में हिट न मिलने पर बना डाली एडल्ट फिल्म

As Tech in Life
0

किसी डायरेक्टर ने अपने करियर में बनाई कुल फिल्मों में से अस्सी प्रतिशत फिल्में फ्लॉप दी हों तो उसका करियर का ग्राफ कैसा होगा. हम जिस डायरेक्टर की आपसे बात कर रहे हैं वो अपने फिल्मी करियर में हिट से ज्यादा फ्लॉप फिल्में बना चुके हैं. 14 फिल्में तो ऐसी भी रही हैं जो बैक टू बैक फ्लॉप रहीं. हालांकि इस डायरेक्टर के नाम पर कुछ नायाब फिल्में भी दर्ज हैं लेकिन उनकी गिनती कितनी कम है ये आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं. लगातार इतनी फ्लॉप फिल्मों के बाद हाल ये हुआ कि डायरेक्टर एडल्ट फिल्म बनाने पर मजबूर हो गया. उसके लिए इसी इंड्स्ट्री की स्टार के साथ हाथ भी मिलाया.

ये फिल्में रहीं फ्लॉप

जिस डायरेक्टर का हम जिक्र कर रहे हैं वो हैं राम गोपाल वर्मा. जो नब्बे के दशक में अपने करियर की पीक पर थे. उनके नाम पर शूल जैसी मूवी दर्ज है, जिसे उन्होंने लिखा और डायरेक्ट किया. इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड भी मिला. इसके अलावा रंगीला, शिवा, सत्या जैसी फिल्मों का इंपेक्ट भी खूब रहा. सरकार और रक्त चरित्र जैसी उनकी मूवीज आंशिक रूप से सफल मानी गईं, लेकिन उसके बाद से उनका सितारा डूबने लगा. रात, द्रोही, दौड़, मस्त, नाच, निशब्द, राम गोपाल वर्मा की आग, डार्लिंग, कॉन्ट्रेक्ट, अज्ञात, रण, नॉट अ लव स्टोरी, डिपार्टमेंट, भूत रिटर्न्स, सत्या 2, वीरप्पन और सरकार 3 जैसी उनकी मूवीज या तो फ्लॉप रहीं या डिजास्टर साबित हुईं.

एडल्ट मूवी बनाने पर हुए मजबूर

एक के बाद एक मिल रही नाकामी से राम गोपाल वर्मा शायद बहुत हताश हो गए. क्योंकि, से उबरने के लिए उन्होंने एडल्ट मूवी तक बनाने की कोशिश की. साल 2018 में उन्होंने गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ नाम की एडल्ट मूवी बनाई. इस फिल्म में लीड रोल में एडल्ट फिल्म स्टार मिया मालकोवा नजर आईं. मिया मालकोवा के साथ शूटिंग के बाद राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर ये भी लिखा कि उनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/h23no5m
https://ift.tt/0gEqPuO March 14, 2024 at 11:18PM
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top