शादी में अचानक घुसा चला आया गुस्सैल सांड, खाना खा रहे बारातियों को बुरी तरह दौड़ाया, देखें VIDEO

As Tech in Life
0

Angry Bull Enters The Wedding: शादी-ब्याह के मौकों पर कई बार जाने-अनजाने ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं, जिनकी कल्पना भी नहीं की जा सकती. कभी फूफा का गुस्सा, तो कभी दूल्हा-दुल्हन की ग्रैंड एंट्री ध्यान खींच ही लेती है, तो कभी डीजे की धुन पर नागिन डांस करते घाराती-बाराती महफिल लूट लेते हैं. ऐसे ढेरों वीडियो आये दिन इंटरनेट पर वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन कई बार शादी (Wedding Video) समारोह से जुड़े कुछ ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखकर हंसी छूट जाती है और जिन्हें लोग बार-बार लूप में देखने को मजबूर हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जिसमें शादी समारोह में एक गुस्सैल सांड घुसा चला आता है और हंगामा मचा देता है. 

यहां देखें वीडियो

शादी में मची अफरा-तफरी (bull in wedding)

अक्सर देखा जाता है कि, शादी समारोह के लिए बनाए गए पंडाल में कई बार आवारा पशु घुस चले आते हैं. ऐसा ही नजारा वायरल (Viral Wedding Video) हो रहे इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आप भी पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे देखते ही देखते शादी के पंडाल में एक गुस्सैल सांड घुसा चला आता है, जिसे देखकर वहां मौजूद कई लोगों की सिट्टी-पिट्टी ही गुल हो जाती है. सांड से बचने के लिए लोग इधर-उधर भागने लगते हैं. हालांकि, कुछ समय बाद ही कुछ बहादुर लोग सांड को बाहर की ओर खदेड़ आते हैं. 

शादी में घुसा सांड (bull enters wedding funny video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद जहां कुछ लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. वहीं कुछ लोग इसे देखने के बाद हैरानी भी जता रहे हैं. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सांड भी फंक्शन में शिरकत करने आया है. उसे भी खाने का लुत्फ़ उठाने दिया जाए'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसे कहते हैं बेगानी शादी में Bull दीवाना'.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/OSvrXYu
https://ift.tt/bfNLx1o March 10, 2024 at 10:56PM
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top