बर्गर किंग रेस्तरां मर्डर केस में शामिल 3 गैंगस्टरों को पुलिस ने मार गिराया

As Tech in Life
0

हरियाणा पुलिस को सोनीपत में एक बहुत बड़ी सफलता मिली है. जिले के खरखौदा गांव के छिन्नौली रोड पर STF और भाऊ गैंग के शूटरों के मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में पुलिस की टीम ने तीन शूटरों को ढेर कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, ये शूटर बहुत खतरनाक थे. हरियाणा पुलिस के लिए ये कई दिनों से सिरदर्द बने हुए थे. सोनीपत की एसटीएफ पुलिस ने इन तीनों के पास से आधुनिक हथियार भी जब्त किया है.

Latest and Breaking News on NDTV
दिल्ली के एनडीआर की टीम और सोनीपत एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में तीन शूटरों को ढेर किया गया है. तीनों भाऊ गिरोह के कुख्यात शूटर थे. पश्चिमी दिल्ली के बर्गर किंग रेस्तरां में एक व्यक्ति की हत्या करने वालों समेत तीन ‘गैंगस्टर'

पुलिस के अनुसार, इन तीनों शूटरों के नाम आशीष उर्फ लालू, सन्नी खरड़ और विक्की रिढाना था. हिसार के कई व्यपारियों से इन्होंने करोड़ों की फिरौती मांगी थी, जिसे गंभीरता से लेते हुए सोनीपत पुलिस और हरियाणा एसटीफ ने गंभीरता से लिया. 

Latest and Breaking News on NDTV

जानकारी के मुताबिक, इन तीनों बदमाशों पर पुलिस ने लाखों का ईनाम भी रखा था. मौका पाते ही एसटीएफ और सोनीपत की पुलिस ने संयुक्त रूप इनका मुकाबला किया और इन्हें ढेर कर दिया. इन तीनों के पास 5 आधुनिक पिस्टल भी बरामद किए गए थे.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/lQNdeRu
https://ift.tt/rOhkR4W July 12, 2024 at 11:03PM
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top