मुन्नाभाई MBBS के दुबले पतले स्वामी को अब पहचानना हुआ मुश्किल, PHOTO देख फैन्स हुए इमोशनल, बोले- क्या से क्या हो गया

As Tech in Life
0

साल 2003 में आई संजय दत्त की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'मुन्नाभाई MBBS' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. यह एक ऐसी एवरग्रीन फिल्म है, जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. इस फिल्म के सभी किरदारों को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था. फिल्म में 'स्वामी' का किरदार खुर्शीद लॉयर ने निभाया था. इस फिल्म में दुबले पतले दिखने वाले खुर्शीद लॉयर का लुक अब पहले से काफी बदल चुका है. विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा पेज से कुछ समय पहले उनकी कुछ फोटोज शेयर की गई थीं, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे थे.

विरल भयानी के पेज से खुर्शीद लॉयर की फोटो को शेयर करते हुए उनके बारे में जानकारी भी दी गई थी. फोटो को शेयर करते हुए लिखा गया था, "तिग्मांशु धूलिया की हॉटस्टार पर the great indian murder से 4 साल बाद खुर्शीद लॉयर ने कमबैक किया. मुन्नाभाई mbbs में अपने किरदार स्वामी के लिए वे आज भी मशहूर हैं और उन्हें अजब प्रेम की गजब कहानी, प्यारे मोहन, डबल धमाल, बुड्ढा मर गया में देखा गया था. हम यकीनन उनके अगले प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं". पेज पर एक्टर की कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया गया था, जिसमें वे ब्लैक कलर की टी-शर्ट और दाढ़ी में नजर आ रहे थे.  

इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स ने इस पर ताबड़तोड़ अपनी प्रतिक्रियाएं दी थी और अब एक बार फिर ये पोस्ट चर्चा में आ गया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "स्वामी का रोल मस्त था". वहीं कमेंट सेक्शन में कुछ यूजर्स मुन्ना और स्वामी का डायलॉग लिखते हुए भी नजर आए. 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/Yj2obym
https://ift.tt/tJbqfWN July 23, 2024 at 10:37PM
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top