बिजनौर में शादी से पहले 20 वर्षीय दूल्हे की हार्ट अटैक से मौत

As Tech in Life
0

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में शुक्रवार को शादी से पहले कथित तौर पर हार्ट अटैक से दूल्हे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शादी से पहले रस्म निभाने के दौरान दूल्हा मंदिर में पूजा कर बाहर आया और हांफने लगा. जिसके बाद वह लड़खड़ाकर बेहोश होकर गिर पड़ा. शादी में आए मेहमानों ने सीपीआर दिया. रिस्पांस नहीं होने पर जसपुर अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन, वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

मृतक का नाम नीतू है, जिसकी उम्र महज 20 साल थी. वह बिजनौर के सीरावासूचंद गांव का रहने वाला था. मृतक के पिता वसंत सिंह ने बताया कि नीतू की शादी चौहड़वाला में तय हुई. शुक्रवार को उसकी शादी थी. परिवार के लोग और रिश्तेदार शादी की तैयारी में लगे हुए थे. सब कुछ ठीक चल रहा था. जब वह शादी से पहले गांव के मंदिर में रस्म निभा रहा था, तभी अचानक लड़खड़ाकर बेहोश होकर गिर पड़ा. हम सभी दौड़ते हुए उसके पास पहुंचे.

कुछ आसपास के लोगों ने सीपीआर दिया. रिस्पांस नहीं हुआ तो तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन, वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सभी रिश्तेदारों ने बताया कि नीतू पहले बिल्कुल ठीक था. अंदाजा नहीं था कि उसकी तबीयत खराब है. यह सब कुछ अचानक हुआ. किसी को कुछ समझ नहीं आया.

ये भी पढ़ें : गुरुग्राम में सौतेले पिता ने सात महीने की बच्ची की हत्या की

ये भी पढ़ें : मेयर चुनाव स्थगित किये जाने पर एमसीडी सदन में हंगामा



from NDTV India - Latest https://ift.tt/v6YwELB
https://ift.tt/5O7Xuky April 26, 2024 at 10:44PM
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top