जेल में हत्या के आरोपी एक्टर की खास आवाभगत? वायरल तस्वीर को लेकर शुरू हुआ विवाद

As Tech in Life
0

चारों ओर खुशियों का माहौल है. हत्या के एक मामले में न्यायिक हिरासत में बंद लोकप्रिय कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा की एक कथित तस्वीर लगातार वायरल हो रही है जिसमें वे तीन अन्य लोगों के साथ मौज करते हुए दिख रहे हैं. एनडीटीवी स्वतंत्र रूप से वायरल हो रही इस तस्वीर की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सकता है. तस्वीर में दिख रहा है कि खुले मैदान में घास पर प्लास्टिक की कुर्सियों पर बैठे चार व्यक्ति दूर कहीं देखते हुए मुस्करा रहे हैं.

तस्वीर में दिख रहा है कि, इस समय बेंगलुरु के परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल में बंद  दर्शन अपने दाहिने हाथ में एक कप और दूसरे हाथ में सिगरेट पकड़े हुए हैं और उसकी नजर दूर किसी चीज पर टिकी हुई है. उसके दाईं ओर अन्य कैदी गैंगस्टर विल्सन गार्डन नागा, नागराज (दर्शन का मैनेजर और सह-आरोपी) और कुल्ला सीना हैं. वे किसी चीज को देख रहे हैं और उनके चेहरों पर मुस्कान साफ दिखाई दे रही है.

जुलाई में कर्नाटक हाईकोर्ट ने कन्नड़ एक्टर दर्शन द्वारा दायर एक याचिका पर सुनवाई करते हुए रेखांकित किया था कि सभी नागरिक और विचाराधीन कैदी बिना किसी सामाजिक या वित्तीय स्थिति के आधार पर भेदभाव के पौष्टिक आहार के हकदार हैं.

दर्शन ने मजिस्ट्रेट कोर्ट के उस आदेश को चुनौती दी थी, जिसमें जेल में घर का बना खाना, बिस्तर और कटलरी देने के उनके अनुरोध को खारिज कर दिया गया था.

यह तस्वीर संदेह पैदा करती है कि क्या दर्शन, जिन्हें जून में रेणुकास्वामी की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था, और उनके साथियों को जेल के अंदर विशेष सुविधाएं दी जा रही हैं. तस्वीर के व्यापक रूप से प्रसारित होने के साथ जेल अधिकारियों को मामले की जांच करने के लिए कहा गया है.

इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए रेणुकास्वामी के पिता काशीनाथ एस शिवनगौडरू ने सीबीआई की ओर से मामले की जांच किए जाने और इसके लिए जिम्मेदार लोगों को सजा देने की मांग की है.

एस शिवनगौडरू ने चित्रदुर्ग के जिला मुख्यालय शहर में संवाददाताओं से कहा, "ऐसी चीजों से लगता है कि सीबीआई जांच होनी चाहिए... तस्वीर देखकर मैं उसे (दर्शन) दूसरों के साथ सिगरेट पकड़े और चाय पीते देखकर हैरान हूं. हमें संदेह होता है कि वह जेल में है या नहीं. जेल को जेल ही रहना चाहिए और कुछ और नहीं बनना चाहिए. उसके साथ अन्य सामान्य कैदियों की तरह व्यवहार किया जाना चाहिए, लेकिन यहां तो ऐसा लग रहा है कि वह किसी रिसॉर्ट में बैठा है." 

उन्होंने कहा, "मैं अपने बेटे को खोने का दर्द समझ सकता हूं...हम बहुत दुखी हैं और वह (दर्शन) जेल में रहकर आनंद ले रहा है...हमें अभी भी पुलिस और सरकार पर भरोसा है."

रेणुकास्वामी की हत्या के सिलसिले में दर्शन और उसकी दोस्त पवित्रा गौड़ा समेत कुल 17 लोग न्यायिक हिरासत में हैं. पुलिस सूत्रों के अनुसार, अभिनेता के प्रशंसक 33 साल के रेणुकास्वामी ने गौड़ा को अश्लील संदेश भेजे थे, जिससे दर्शन नाराज हो गए और कथित तौर पर प्रशंसक की हत्या कर दी. उनका शव 9 जून को सुमनहल्ली में एक अपार्टमेंट के बगल में एक नाले के पास मिला था.

यह भी पढ़ें-

एक्टर दर्शन और उनके साथियों ने रेणुका स्वामी को डंडे से था पीटा, बिजली के झटके भी दिए

कौन हैं सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा, मर्डर मिस्ट्री में क्यों जुड़ गया उनका नाम



from NDTV India - Latest https://ift.tt/COPo0bu
https://ift.tt/JriOhN9 August 25, 2024 at 10:41PM
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top