हरियाणा के पूर्व डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला बिना हेलमेट के चला रहे थे बाइक, पुलिस ने काट दिया 2 हजार का चालान

As Tech in Life
0

बिना हेलमेट पहने बाइक जुलूस निकालने वालों के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. जिस बुलेट को बिना हेलमेट पहने पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने चलाया था, पुलिस ने उसका दो हजार रुपए का चालान किया है. इसके अलावा रैली में शामिल कुल 14 बाइकों का पुलिस ने चलाना किया है. पूर्व डिप्टी सीएम वाली बाइक रियासत अली के नाम से पंजीकृत है. पुलिस का कहना है कि ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि रविवार को गोंछी में जजपा नेता करामत अली ने जनसभा आयोजित की थी. इसमें पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे. पार्टी कार्यकर्ताओं ने जनसभा से पहले एक बाइक रैली निकाली थी. ये रैली सोहना मोड़ टी प्वाइंट से शुरू होकर गोछी तक गई थी. इसमें पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला लाल रंग की बुलेट पर बिना हेलमेट पहने सवारी की.

रैली में पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी रहे नलिन हुड्‌डा समेत सैकड़ों कार्यकर्ता बिना हेलमेट के बाइक दौड़ाते नजर आए. मामला मीडिया में आने के बाद ट्रैफिक पुलिस हरकत में आयी और बिना हेलमेट बाइक चलाने वालों का चालान कर दिया. पुलिस प्रवक्ता यशपाल ने कि जिन बाइकों के नंबर मिले हैं उन सभी का चालान किया गया है.

कुल 15 चालान हुए हैं. जिन पर एक व्यक्ति सवार था उसका बिना हेलमेट के एक हजार और जिस पर दो लोेग सवार थे, उसका दो हजार का चालान किया गया है. बताया जाता है कि जिस लाल रंग की बुलेट को पूर्व डिप्टी सीएम चला रहे थे, वह रियासत अली के नाम से पंजीकृत है. इस पर दो लोगों सवार होने पर दो हजार का चालान किया गया है.
 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/ABWZ9uw
https://ift.tt/cIGNmHs August 28, 2024 at 11:49PM
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top